कुछ वर्षों में, गोमे, सुनिंग चेन स्टोर मॉडल, चमड़ा डिपार्टमेंट स्टोर और उपकरण विक्रेताओं ने घरेलू उपकरणों को बेचने के लिए काफी संख्या में जीवन खो दिया।
इसलिए, गोमे, सुनिंग, पिछले दशक में हमारा बिजनेस मॉडल सुधार का बैनर रहा है।
टेस्को ऑनलाइन स्टोर, Suning सेट दरवाजा, गुणवत्ता आश्वासन प्रणाली, Suning स्टोर के साथ सेवा इकाई उत्पादों को बेच दिया, सेवा प्रणाली की सुंदरता से पूरा किया। अंतर यह है कि एक ही उत्पाद, Suning श्रृंखला संस्थाओं की कीमत 259 युआन है, अपने ई-कॉमर्स वेबसाइट Jingdong मॉल 71 युआन की कीमत से अधिक है!
, भौतिक दुकानों पर जाकर सामान खरीदने की प्रवृत्ति बढ़ी, स्टोर के फायदे तेजी से स्पष्ट होने लगे, स्टोर संचालन और प्रबंधन लागत ई-कॉमर्स संचालन की लागत से काफी अधिक थी। उनका क्या ख्याल है? हम हार्डवेयर और इलेक्ट्रिकल उद्योग के विक्रेता और मित्र, एक समान समस्या का सामना करेंगे?
पांचवां: ई-कॉमर्स के लिए वेल्डिंग उद्योग के उत्पाद
दूसरा: Suning इकाई श्रृंखला, Suning टेस्को ऑनलाइन स्टोर के साथ, दो प्लेटफार्मों को स्वतंत्र रूप से संचालित करती है, भले ही वे सभी Suning समूह के हैं, वास्तव में, वे अधिक प्रतिस्पर्धी संबंध हैं। Suning के वरिष्ठ, ई-कॉमर्स के विकास की प्रवृत्ति को देखना चाहिए, इसलिए नरभक्षण के साथ Suning टेस्को ऑनलाइन शॉपिंग मॉल चेन स्टोर को जाने में संकोच नहीं करना चाहिए, लेकिन ई-कॉमर्स उद्योग के कुछ अधिक शक्तिशाली प्रतिद्वंद्वी का सामना करना चाहिए, समर्थन के लिए पूरे Suning समूह खरीद चैनलों को पीछे हटाना, लोगों के माध्यम से जितनी जल्दी हो सके ऑनलाइन खरीद करना आसान है, आप जानते हैं कि इंटरनेट से संबंधित जानकारी से लोग 71 युआन का पैसा बर्बाद करेंगे, जिसमें स्टोर पर जाने के लिए अपना समय और ऊर्जा शामिल नहीं है, जबकि वे सामान खरीदने के लिए घर जाते हैं। अधिक विशिष्ट जानकारी के लायक है। चौथा: विरोधाभासी ऑनलाइन स्टोर के साथ टेस्को Suning चेन स्टोर को इस नए प्रकार के ई-कॉमर्स में बाजार हिस्सेदारी को जब्त करने के लिए शहर होना चाहिए। वास्तव में, Suning टेस्को ई-कॉमर्स ऑनलाइन स्टोर ने कुछ बाजार हिस्सेदारी हासिल कर ली है, भले ही अगला Suning चेन स्टोर एक नया व्यापार मॉडल है जो अन्य को समाप्त कर देता है, Suning समूह का सफाया नहीं होगा।
ई-कॉमर्स? संचालन की कौन सी पद्धति है जो हम उद्योग के व्यवसाय से सीख सकते हैं?
इसे संचालित करें? हार्डवेयर और इलेक्ट्रिकल उत्पादों के लिए ई-बिजनेस मॉडल आखिर में कैसे होने चाहिए? हमसे कितनी दूर? निर्माता और वितरक संचालन के वर्तमान मोड से कितनी दूर जा सकते हैं?